Click Here to get Amazon Quiz Answers & Win Oppo K3

4 रियर कैमरा और 5G सपोर्ट वाले Huawei Mate 30 Pro की लीक स्पेसिफिकेशन्स

हुवावे की सभी पी-सीरीज़ हैंडसेट फोटोग्राफी के बारे में मशहूर है। Huawei P10 और P20 की सफलता के बाद , हमारे पास नए P-30 लाइनअप के प्रमुख ब्रांड Huawei Mate 30 Pro है। इस फोन की सबसे बड़ी विशेषता इसकी 5X ऑप्टिकल जूम क्षमता है, जो बाजार में बाकी सभी चीजों को बड़े अंतर से हराता है।

जरूर पढ़े: Amazon Summer Sale 2019: सबसे सस्ती कीमत पर स्‍मार्टफोन या इलेक्ट्रॉनिक उपकरण खरीदने का मौका

खबरों की माने तो Huawei Mate 30 Pro हैंडसेट अक्टूबर में पेश किया जा सकता है। Huawei के फ्लैगशिप स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लिस्ट हुई हैं। अपकमिंग हैंडसेट में 7nm Kirin 985 चिपसेट, माली-जी 76 एमपी 10 जीपीयू दिया जा सकता है। फास्टेस्ट 5G कनेक्टिविटी का सपोर्ट ऑफर करने के लिए इसके SoC में Balong 5000 5G मॉडेम दिया जाएगा। अफवाहों के अनुसार, Huawei Mate 30 Pro 5G और 4G वैरिएंट में उपलब्ध होगा।

Huawei Mate 30 Pro – हुआवेई मेट P30 प्रो स्पेसिफिकेशन्स

एक चीनी वेबसाइट के अनुसार, यह हैंडसेट 6.71 इंच OLED स्क्रीन के साथ आ सकता है। यह माना जा रहा है की कंपनी अपने इस हैंडसेट में पंच-होल या Notch-less डिजाइन लेकर आ सकती है। ऐसा भी हो सकता है की Huawei अपने आने वाले Mate 30 लाइन-अप में कुछ डिस्प्ले डिजाइन लेकर आए।

Huawei Mate 30 Pro

जरूर पढ़े: मोबाइल के कारण युवाओं में बढ़ रही है आंखों और गर्दन की ये बीमारी, रहें सावधान

कैमरा की बात करें, तो रिपोर्ट के अनुसार इस हैंडसेट में 4 रियर कैमरा आ सकता है। इस मोबाइल में 40MP + 20MP + 8MP कैमरा मिल सकता है। फोन के बैक पर चौकोर आकार में कैमरा सेटअप का डिजाइन दिया जा सकता है। फोन में पावर बैकअप के लिए 4200mAh की बैटरी दी जा सकती है।

हुआवेई मेट P30 प्रो

हुआवेई मेट P30 प्रो, 55W सुपरचार्ज टेक्नोलॉजी सपोर्ट के साथ आ सकता है। यह टेक्नोलॉजी Mate X फोल्डेबल स्मार्टफोन में भी देखने को मिली थी। स्मार्टफोन में 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर भी दिया जा सकता है। फेस रिकग्निशन और कीमत को लेकर अभी कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

स्मार्टफोन में 6.47 “(16.43 सेमी) का डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल है। यह फ़ोन एंड्रॉइड v9.0 (पाई) ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इस फ़ोन में आपको लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, कंपास, जाइरोस्कोप मिल सकते हैं।

जरूर पढ़े: ICC Cricket World Cup 2019 होने वाला है शुरू: जाने मुफ्त लाइव स्ट्रीम हॉटस्टार पर कैसे देखे

यह आशा की जा रही है की यह फ़ोन ऑक्टा कोर (2.6 गीगाहर्ट्ज, डुअल कोर) द्वारा संचालित होगा । इस फ़ोन में प्रोसेसर के साथ, 8 GB RAM और 256 जीबी स्टोरेज मिल सकती है।आपको इस फ़ोन में स्टोरेज क्षमता 256 जीबी तक बढ़ाने की सुविधा मिल सकती है। यह मोबाइल 8.4 मिमी पतला है और इसका वजन 192 ग्राम है।

GET MORE STUFF LIKE THIS IN YOUR INBOX

Subscribe and get updates direct in your email inbox.


We respect your privacy.