अमेज़न क्विज खेले और जीते Lenovo Legion Gaming Laptop

Meizu 16s Pro पावरफुल प्रोसेसर, 48 MP कैमरा, अमोल्ड डिस्प्ले के साथ हुआ लॉन्च

Meizu 16s Pro कंपनी का नया फ्लैगशिप होगा और यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर और एंड्रॉइड 9 पाई द्वारा संचालित होगा। काफी समय से खबर सामने आ रही थी कि मीजू एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसे Meizu 16s के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को ऑफिशियल तौर पर चीन में पेश कर दिया है। 

Meizu 16s Pro

फोन निर्माता कंपनी Meizu ने चीनी मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Meizu 16s Pro लॉन्च कर दिया है। जिसमें एमोलेड डिस्प्ले, Snapdragon 855 Plus और ट्रिपल रियर कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह फोन चीन में 31 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध होगा। लेकिन कंपनी ने अभी तक यह जानकारी नहीं दी है कि इसे अन्य बाजारों में कब तक लॉन्च किया जाएगा। Meizu 16s Pro को तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।

जरूर पढ़े: ओप्पो रेनो 2, 2F, 2Z भारत में लॉन्च

Meizu 16s Pro

इस फ़ोन की कीमत पर नजर डालें तो इसके 6GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत RMB 2,699 यानि लगभग Rs 27,060 है। वहीं 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत RMB 2,999 (लगभग Rs 30,070) और 8GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत RMB 3,299 (लगभग Rs 33,080) है।

Meizu 16s Pro के स्पेसिफिकेशन्स

इस फ़ोन में 6.2 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन (1080×2232 पिक्सल) है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 855 Plus प्रोसेसर पर पेश किया गया है। जो कि गेमिंग के दौरान यूजर्स को शानदार परफॉर्मेंस देने में सक्षम है।

कैमरा

जरूर पढ़े: भारतीय स्मार्टफोन बाजार में Xiaomi बनाम Realme प्रतिद्वंद्विता !!

फोन में तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें Sony IMX350 sensor के साथ 20 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। इसके अलावा दूसरा, 16 मेगापिक्सल का Sony IMX481 ultra-wide सेंसर है। वहीं सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

ऑपरेटिंग सिस्टम

Meizu ने पुष्टि की है कि यह अपने Flyme ऑपरेटिंग सिस्टम के नवीनतम वर्जन और उसके अगले प्रमुख स्मार्टफोन को एक साथ जारी कर रहा है। मीजू 16एस एंडरॉयड के लेटेस्ट ओएस एंडरॉयड 9 पाई पर पेश किया गया है जो फ्लेम यूआई पर काम करेगा। इस फ़ोन का वजन 165g, 7.6mm का कॉम्पैक्ट बॉडी रेश्यो है। Meizu 16s Pro एक डुअल-सिम स्मार्टफोन है जो नैनो-सिम और नैनो-सिम कार्ड को स्वीकार करता है।

कनेक्टिविटी, बैटरी

जरूर पढ़े: Vivo S1 Review: स्टाइलिश डिजाइन बेस्ट मिड रेंज स्मार्टफोन

कनेक्टिविटी विकल्प के तौर पर इसमें ड्यूल 4जी वोएलटीई सपोर्ट के साथ ही वाईफाई, ब्लूटूथ 5, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी दिए गए हैं। पावर बैकअप के लिए फोन में 24W Charge फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,600एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर की भी सुविधा उपलब्ध है, जो कि कंपनी के अन्य फोन्स की तुलना में 25 प्रतिशत अधिक फास्ट है।

खासियतें

अगर हम बात करें इस फोन की खासियतों के बारे मे तो इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वहीं, डिवाइस में एमइंजन 3.0, हाइपरगेमिंग और पेमेंट के लिए Meizu Pay मौजूद है। कंपनी ने Meizu 16s स्मार्टफोन को कंडेंस्ड व्हाइट, कार्बन ब्लैक और फैंटम ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया है।

GET MORE STUFF LIKE THIS IN YOUR INBOX

Subscribe and get updates direct in your email inbox.


We respect your privacy.