अमेज़न क्विज खेले और जीते Dyson Air Purifier

OnePlus 7 Pro Nebula Blue के इस खास कलर वेरिएंट की बिक्री दोपहर 12 बजे से

OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन का नेब्यूला ब्लू कलर वेरिएंट आज भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। Nebula Blue कलर वेरिएंट दो स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन में आता है। आप इस कलर में 8GB + 256GB और 12GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट को खरीद सकते हैं। OnePlus 7 Pro के इस नए कलर वेरिएंट की बिक्री ई-कॉमर्स साइट Amazon इंडिया और कंपनी की आधिकारिक साइट OnePlus.in पर आज दोपहर 12 बजे होगी।

जरूर पढ़े: Oppo Reno और Oppo Reno 10x Zoom Edition भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

वनप्लस 7 प्रो स्मार्टफोन का मिरर ग्रे कलर वेरिएंट पहले ही भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध है तो वहीं वनप्लस 7 प्रो का अलमॉन्ड कलर वेरिएंट अगले महीने से मिलेगा। OnePlus 7 Pro के साथ OnePlus 7 को भी भारत में लॉन्च किया गया था। वनप्लस 7 भी भारत में अगले महीने से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

OnePlus 7 Pro Nebula Blue

वनप्लस 7 प्रो का Nebula Blue कलर वेरिएंट आज भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। Nebula Blue कलर वेरिएंट दो स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन में आता है। आप इस कलर में 8GB + 256GB और 12GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट को खरीद सकते हैं। आप इस स्मार्टफोन को अमेजन इंडिया और OnePlus.in के जरिए खरीद सकते हैं।

OnePlus 7 Pro

यह स्मार्टफोन दोपहर 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। आप इसे बिक्र एंड मोर्टर स्टोर के जरिए भी खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन का Mirror Grey कलर ऑप्शन पहले ही बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसका Almond colour वेरिएंट अगले महीने बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। OnePlus 7 Pro के साथ OnePlus 7 को भी लॉन्च किया था जो अगले महीने बिक्री के लिए आएगा।

जरूर पढ़े: बिना इंटरनेट के भी Google Maps पर देख पाएंगे रास्ते, जानें कैसे

OnePlus 7 Pro Price in India, sale offers

वनप्लस 7 प्रो (OnePlus 7 Pro ) की कीमत भारत में 48,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। यह कीमत इसके 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की है। वहीं Nebula Blue वेरिएंट के 8GB + 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 52,999 रुपये और फोन का सबसे महंगा वेरिएंट 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज से लैस है। इसका दाम 57,999 रुपये है। SBI कार्ड से पेमेंट करने पर 2,000 रुपये के कैशबैक का फायदा उठाया जा सकता है। रिलायंस जियो यूजर्स को 9,300 रुपये का बेनिफिट मिल रहा है। Servify के जरिए स्मार्टफोन की 70% गारंटीड एक्सचेंज वैल्यू मिल रही है।

OnePlus 7 Pro स्पेसिफिकेशन (Specifications)

डुअल-सिम OnePlus 7 Pro एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित ऑक्सीजनओएस पर चलता है। OnePlus 7 Pro में 6.67-इंच की Fluid AMOLED डिस्प्ले पैनल दिया गया है, जो QHD+ (1,440 x 3,120 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 19.5:9 एक्सपेक्ट रेश्यो और पिक्सल डेनसिटी 516 पीपीआई के साथ आती है। इसकी खासियत डिस्प्ले में शामिल 90Hz तक का रिफ्रेश रेट, HDR10+ सर्टिफिकेशन और DCI-P3 कलर प्रोफाइल सपोर्ट है। स्मार्टफोन Snapdragon 855 चिपसेट के साथ आता है, जो कि एक ऑक्टा-कोर CPU है और इसमें Adreno 640 GPU है। स्मार्टफोन में शामिल स्टोरेज UFS 3.0 प्रोटोकॉल सपोर्ट के साथ आती है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है।

जरूर पढ़े: वनप्लस 7 प्रो बनाम आईफोन एक्सआर: बेहतर फ्लैगशिप स्मार्टफोन कौन है

कैमरा

OnePlus 7 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, Sony IMX586 सेंसर, एफ/1.6 अपर्चर है। यह ऑप्टिकल इमेज स्टेबालइज़ेशन व इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइज़ेशन से लैस है। इसके साथ ही इसमें 16-मेगापिक्सल का सेकंड्री अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा लेंस , एफ/ 2.4 अपर्चर और 8-मेगापिक्सल का तीसरा लेंस है, जो 78mm टेलीफोटो लेंस के साथ आता है। यह तीसरा लेंस यूजर्स को OIS के साथ 3X लॉस-लैस जूम में फोटो खींचने में मदद करेगा।

वनप्लस 7 प्रो में 16-मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया है, जो f/2.0 अपर्चर और 25mm वाइड लेंस के साथ आता है। रियर कैमरा सेटअप के साथ डुअल फ्लैश मॉड्यूल भी है। यह फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस, लेज़र ऑटोफोकस और कॉन्ट्रास्ट ऑटोफोकस को सपोर्ट करता है। पोर्ट्रेट, अल्ट्राशॉट, नाइटस्केप, प्रो मोड, एआई सीन डिटेक्शन, पनोरमा, एचडीआर, स्टूडियो लाइटनिंग, टाइम लैप्स और रॉ इमेज जैसे फीचर भी दिए गए हैं।

जरूर पढ़े: ICC Cricket World Cup 2019 होने वाला है शुरू: जाने मुफ्त लाइव स्ट्रीम हॉटस्टार पर कैसे देखे

बैटरी और कनेक्टिविटी फीचर

वनप्लस 7 प्रो स्मार्टफोन में 4,000mAh कैपेसिटी की बैटरी दी गई है, जो कि 30W फास्ट चार्ज के सपोर्ट के साथ आती है। इसमें Android 9 Pie बेस्ड OxygenOS 9.5 दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह ज़्यादा तेज़ स्टोरेज स्टेंडर्ड के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोन होगा। वनप्लस के अन्य हैंडसेट की तरह इसमें भी माइक्रोएसडी कार्ड के लिए कोई सपोर्ट नहीं है। OnePlus 7 Pro के कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, जीपीएस/ ए-जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी टाइप-सी शामिल हैं। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, मैगनेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर इसका हिस्सा हैं।

GET MORE STUFF LIKE THIS IN YOUR INBOX

Subscribe and get updates direct in your email inbox.


We respect your privacy.