Oppo K10 – 23 मार्च को भारत में लॉन्च से पहले लीक हुए सारे फीचर्स

Oppo K10: हैंडसेट निर्माता कंपनी Oppo के अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo K10 को 23 मार्च को लॉन्च किया जाना है, कंपनी ने हाल ही में लॉन्च डेट की जानकारी दी है। अब आधिकारिक लॉन्च से पहले टिपस्टर ने फोन के फीचर्स लीक कर दिए हैं। इतना ही नहीं कंपनी ने इसके अपकमिंग का भी ऐलान कर दिया है । आइए जानते है हम Oppo K10 की कुछ खास विशेषताएं और लीक फीचर्स के बारे मे।

Oppo K10

Oppo K10 स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और होल-पंच डिजाइन के साथ आएगा। अपकमिंग स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित कलर ओएस 11.1 पर काम करता है।

जरूर पढ़े:Parenting Tips: स्मार्ट पेरेंट्स बनिए, बच्चे को नहीं पड़ेगी स्मार्टफोन की लत

Oppo K10 में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) फीचर का भी इस्तेमाल किया गया है। ओप्पो ने K10 पर इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है।

फोन में स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट के साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिल सकती है। ओप्पो द्वारा बनाई गई माइक्रोसाइट से पता चला है कि फोन में तीन रियर कैमरे दिए जा सकते हैं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 16 मेगापिक्सल का एआई कैमरा सेंसर मिल सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है । डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.5 इंच का फुल-एचडी एलसीडी डिस्प्ले मिल सकता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है।

भारत में ओप्पो K10 की कीमत (संभावित)

रिपोर्ट्स की माने तो ओप्पो का यह फोन भारतीय बाजार में 20 हजार रुपये से कम में लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी ने कीमत को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन भारत में इस हैंडसेट की एंट्री 23 मार्च को होगी और इस हैंडसेट की बिक्री की तारीख 29 मार्च होगी।

जरूर पढ़े: टेक टिप्स / स्पैम कॉल्स से परेशान हैं, तो ये उपाय अपनाए – Spam calls

महत्वपूर्ण हाइलाइट्स – ओप्पो K10

प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर.
मेमोरी 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज.
डिस्प्ले 6.5 इंच का फुल-एचडी एलसीडी डिस्प्ले.
कैमरा रियर कैमरा – सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 16 मेगापिक्सल का एआई कैमरा सेंसर.
बैटरी 5000mAh नॉन-रिमूवेबल बैटरी, 5 वी / 2 ए चार्जर के साथ
सॉफ्टवेयर  एंड्रॉयड 11 पर आधारित कलर ओएस 11.1.
कनेक्टिविटी डड्यूल नैनो सिम 3 जी, 4 जी, 5 जी, वाई-फाई, एनएफसी, यूएसबी ओटीजी, यूएसबी टाइप-सी, जीपीएस, ब्लूटूथ वी 5.10, हॉटस्पॉट.
मूल्य रु 20,000 से कम

अगर आप इस Oppo K10 – 23 मार्च को भारत में लॉन्च से पहले लीक हुए सारे फीचर्स आर्टिकल को इंग्लिश मे देखना या पढ़ना चाहते हैं तो आप इस लिंक पर क्लिक करें।

 

यदि आपके पास अभी भी कोई प्रश्न शेष है या कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो हमें info.skyneel[@]gmail.com पर मेल करें।