अमेज़न क्विज खेले और जीते Mircosoft Surface Pro 6

Oppo K3 भारत में पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च

Oppo K3 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है, इस स्मार्टफोन को दो महीने पहले चीन में लॉन्च किया गया था। ओप्पो F11 प्रो की तरह, इसमें एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा है। इस स्मार्टफोन के खास फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5-इंच AMOLED डिस्प्ले, एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा और एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसके अलावा, VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी इसमें दिया गया है। आज हमारे एक्सपर्ट आपको इस लेख में Oppo K3 के बारे में बताने वाले हैं। आपको ये लेख कैसा लगा इसके बारे में आप कमेंट करके जरूर बताये।

Oppo K3 की कीमत

ओप्पो K3 को दो स्टोरेज विकल्प 6GB + 64GB और 8GB + 128GB के साथ लॉन्च किया गया है। इसके 6GB + 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 16,990 रुपये है जबकि इसके 8GB + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 19,990 रुपये रखी गई है।

जरूर पढ़े: Redmi K20 और Redmi K20 Pro को भारत में ₹21,999 की शुरुआती कीमत में लॉन्च

Oppo K3 की पहली सेल डिस्काउंट ऑफर्स

Oppo K3 की पहली सेल 23 जुलाई को होगी। Oppo K3 पर 2,000 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इस स्मार्टफोन पर 1,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है। इसके अलावा 1,000 रुपये का फ्लैट कैशबैक भी दिया जाएगा। यह कैशबैक उन यूजर्स को मिलेगा जो इस स्मार्टफोन को अपने अमेजन बैलेंस के जरिए खरीदते हैं। इस तरह से आप कुल 2,000 रुपये का लाभ ले सकते हैं।

इसके अलावा, उपयोगकर्ताओं को 1,000 रुपये का एक और इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके लिए यूजर्स को एक्सिस बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए इस स्मार्टफोन की खरीद पर 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इन डिस्काउंट ऑफर्स के अलावा इस स्मार्टफोन के साथ अतिरिक्त लाभ भी दिया जाएगा। इसमें रिलायंस जियो यूजर्स को 7,050 रुपये का फायदा मिलेगा। OYO की ओर से 12,000 रुपये का गिफ्ट वाउचर दिया जाएगा। इसके अलावा lenskart की तरफ से 5,000 रुपये का गिफ्ट कार्ड दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन को अमेजन और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए बेचा जाएगा। ओप्पो F11 प्रो को अमेज़न से खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Oppo K3 के फीचर्स

ओप्पो K3 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसका लुक ओप्पो रेनो सीरीज़ से आया है। इसमें 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 2340 x 1080 है। कंपनी के दावों के मुताबिक, स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.1 प्रतिशत है। फोन के डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी गई है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है। फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह एंड्रॉइड ओएस 9 पर आधारित कलर ओएस 6 पर काम करता है।

Oppo K3

जरूर पढ़े: मोबाइल के कारण युवाओं में बढ़ रही है आंखों और गर्दन की ये बीमारी, रहें सावधान

ओप्पो K3 के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। पॉप-अप सेल्फी कैमरा 16-मेगापिक्सेल सेंसर का उपयोग करता है। इसके बैक में डुअल रियर कैमरा है, जिसमें 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है, जबकि 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है। फोन गेम बूस्ट 2.0 और जेस्चर नेविगेशन को सपोर्ट करता है। फोन में VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,765 एमएएच की बैटरी है। फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले बायोमेट्रिक सेंसर दिया गया है। इसके सभी फीचर्स Realme X से मिलते हैं।

इस लेख में, हमने Oppo K3 के बारे में बताया है। अगर आपको यह लेख पसंद आया है, तो आप हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक कर सकते हैं और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब भी कर सकते हैं। अगर आपको इस लेख से संबंधित कोई समस्या है, तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं।

GET MORE STUFF LIKE THIS IN YOUR INBOX

Subscribe and get updates direct in your email inbox.


We respect your privacy.