अमेज़न क्विज खेले और जीते Lenovo Legion Gaming Laptop

Paytm First सर्विस, जानें कैसे मिलेंगे 12 हजार रुपये तक के बेनिफिट और ऑफर्स

Amazon Prime और Flipkart Plus की तर्ज पर Paytm ने अपना नया सब्सक्रिप्शन बेस्ड रिवार्ड और लॉयलटी प्रोग्राम ‘Paytm First’ भारत में लॉन्च कर दिया है। यह सर्विस भारत में सीधा अमेजन प्राइम और फ्लिपकार्ट प्लस सर्विस से टक्कर लेगी। दोनों ही सर्विस भारत में लंबे समय से अपनी प्रीमियम ऑफरिंग के लिए जानी जाती है। अब Paytm भी अमेजन और फ्लिपकार्ट के जैसे अपने ग्राहकों को सबस्क्रिप्शन बेस पर एक्सक्लूसिव बेनिफिट्स और कैशबैक ऑफर्स देने की कवायत को शुरू कर रहा है।

जरूर पढ़े: Facebook Messenger Dark Mode- फेसबुक मैसेंजर पर डार्क मोड एक्टिव कैसे करें

Paytm First सर्विस के बेनिफिट और ऑफर्स

पेटीएम फर्स्ट कस्टमर्स को पूरे साल के लिए प्रमुख ब्रांडेड ब्रांडों से विशेष लाभ मिलेगा। पेटीएम अपने कस्टमर्स को नियमित प्रस्तावों से अधिक और विशेष लाभ प्रदान कर रहा है । पेटीएम फर्स्ट कस्टमर्स को पूरे साल के लिए प्रमुख ब्रांडेड ब्रांडों से विशेष लाभ मिलेगा। इसमें Zomato Gold सदस्यता, वार्षिक Gaana सदस्यता, वार्षिक Sony Liv सदस्यता, ViU प्रीमियम, युग अब वार्षिक सदस्यता, Wynk संगीत वार्षिक सदस्यता, Uber (6000 रुपये तक लाभ), Uber Eats (2400 रुपये तक के लाभ) और भी कई ऑफर्स जिनकी कीमत 12000 से अधिक है। इसके अलावा, कस्टमर केयर सर्विस 24×7 अपने ग्राहको की देखभाल करेगी ।

Paytm First

Paytm First की उपलब्धता

पेटीएम फर्स्ट एंड्रॉइड और iOS दोनों ही यूजर्स के लिए ऐप के जरिए उपलब्ध है। इस सर्विस को लेने के लिए ग्राहक को पहले अपनी Paytm ऐप को लेटेस्ट वर्जन से अपडेट करना होगा। इसको अपडेट करने के बाद यूजर्स को होम पेज पर रीचार्ज केटेगरी पर जाना होगा। इसके अलावा यूजर इस सर्विस को साइड मेन्यू के जरिए भी एक्सेस कर सकता है। यह एंड्रॉइड पर सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है। आप गूगल प्ले स्टोर से अपना पेटीएम ऐप अपडेट करें। iOS पर यह सुविधा 7 मार्च तक उपलब्ध हो जाएगी ।

जरूर पढ़े: अपने Android फ़ोन के Radiation स्तर (SAR) की जाँच कैसे करें

Paytm First सबस्क्रिप्शन कीमत

पेटीएम फर्स्ट सर्विस की कीमत एक साल के लिए 750 रुपये सेट की गई है। इसमें लिमिटेड टाइम के लिए 100 रुपये का कैशबैक ऑफर भी रखा गया है, जो इसकी कीमत को 650 रुपये कर देता है। कंपनी ने लॉन्च के पहले साल के अंदर ‘Paytm First’ सर्विस के तीन लाख सबस्क्रिप्शन बेचने का टारगेट रखा है।

Paytm First बेनिफिट और लॉन्च ऑफर्स

Paytm अपनी इस सर्विस के साथ 12,000 रुपये कीमत के ऑफर्स भी दे रहा है। इनमें 3 महीनों के लिए फ्री Zomato Gold की मेंबरशिप, 12 महीनों के लिए Sony Liv सबस्क्रिप्शन, 12 महीनों का Eros Now सबस्क्रिप्शन, 3 महीनों का ViU प्रीमियम सबस्क्रिप्शन, 12 महीनों का एयरटेल Wynk म्यूजिक स्ट्रिमिंग और 12 महीनों का Gaana सबस्क्रिप्शन मिल रहा है।

जरूर पढ़े: IRCTC iPay: आईआरसीटीसी ने पेमेंट की नई व्यवस्था शुरू की, यात्रियों को होगा ये बड़ा फायदा

इसके अलावा कंपनी अपने पहले सब्सक्राइबर को 1,200 रुपये का कैशबैक भी दे रही है, जिसमें मूवी टिकट में हर महीने 100 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा । इसके साथ ही Paytm Mall पर शॉपिंग करने पर अनलिमिटेड फ्री शिपिंग भी मिल रही है।

GET MORE STUFF LIKE THIS IN YOUR INBOX

Subscribe and get updates direct in your email inbox.


We respect your privacy.