अमेज़न क्विज खेले और जीते ₹5,000 (10 Winner)

Realme 5 सेल ऑफर्स Rs 7000 के बेनेफिट्स 8 PM Flipkart पर होगी सेल

Realme चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के स्मार्टफोन Realme 5 की सेल 27 अगस्त यानी आज 12PM बजे Flipkart और कंपनी की आधिकारिक साइट पर होगी। Realme 5 स्मार्टफोन की कीमत, स्पेसिफिकेशंस और फीचर (Realme 5 Specifications and Features) के साथ सेल ऑफर्स (Realme 5 Sale Offers) की पूरी जानकारी इस प्रकार हैं।

जरूर पढ़े: क्या आपका फोन नंबर ब्लॉक है – Blocked Your Number? ऐसे जानें

इसकी आज पहली बार सेल पर आएगा। Realme 5 स्मार्टफोन की सेल ऑनलाइन वेबसाइट Flipkart और कंपनी के ई-स्टोर realme.com पर आज दोपहर 12 बजे शुरू होगी। इस स्मार्टफोन की मेजर हाईलाइट इसके बैक में दिया क्वार्ड कैमरा सेटअप है। इस स्मार्टफोन को भारत में 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत (Realme 5 Price in India) में लॉन्च किया है।

Realme 5 कीमत, स्पेसिफिकेशंस और सेल ऑफर्स

Realme चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के स्मार्टफोन इसकी सेल 27 अगस्त यानी आज 12PM बजे Flipkart और कंपनी की आधिकारिक साइट पर होगी। स्मार्टफोन अब तक प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध थे। जिन यूजर्स ने इस फोन को प्री-आर्डर कर लिया है, उनके लिए फायदा यह है की उन्हें फोन मिलेगा ही मिलेगा। इस तरह उन्हें सेल में सेकंड्स में यूनिट्स पर हाथ जमाने की दौड़ में शामिल नहीं होने पड़ेगा।

Realme-5

इस को कंपनी ने तीन रैम और स्टोरेज मॉडल में पेश किया है। इसकी भारत में कीमत और सेल ऑफर्स: Realme 5 के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 9999 से शुरू होती है। Realme 5 का मिड वेरिएंट 4GB RAM के साथ 64GB स्टोरेज के साथ आएगा जिसकी कीमत 10,999 रुपये होगी। इसका 4GB रैम और 128GB स्टोरेज टॉप वेरिएंट Rs 11999 में उपलब्ध है। इसकी पहली सेल में कई ऑफर्स मिलेंगे। Flipkart इस फोन के साथ Rs 99 में कम्पलीट मोबाइल प्रोटेक्शन ऑफर कर रहा है। इसी के साथ, Realme 5 को Flipkart या कंपनी की वेबसाइट से खरीदने पर Jio उपभोक्ताओं को Rs 7000 के एक्सक्लूसिव बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं।

जरूर पढ़े: Oppo K3 बनाम Realme X: कौन बेहतर है?

इसके सेल ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट से खरीदने पर बॉयर्स को 99 रुपये में मोबाइल प्रोटेक्शन मिल रहा है। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से 5 प्रसेट का कैशबैक और नो-कोस्ट ईएमआई का ऑफर मिल रहा है। वहीं Axis Bank Buzz से 5 प्रसेंट का कैशबैक मिलेगा। Paytm UPI से पेमेंट करने पर 2,000 रुपये तक का कैशबैक और MobiKwik से पेमेंट करने पर बॉयर्स को 10 प्रसेंट (1500 रुपये तक) का सुपरकैश मिल रहा।

Realme 5 स्पेसिफिकेशन्स

इसमें 6.5 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले, जिसका रेज्यूलेशन 720×1600 पिक्सल है। Realme 5 के साथ कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3+ प्रोटेक्शन भी दिया गया है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 SoC के साथ कलरओएस 6.0 मौजूद है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। इंटरनल स्टोरेज बढ़ाने के लिए इसमें MicroSD कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। फोन में क्वैड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

इसमें 12MP, 8MP, 2MP मैक्रो लेंस और 2MP पोर्ट्रेट लेंस दिया गया है। इसके फ्रंट में 13MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें प्राइमेरी कैमरा सेंसर 12-मेगापिक्सल, जिसका अपर्चर f/1.8 है। सेकेंडरी कैमरा सेंसर 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और चौथा मैक्रो सेंसर दिया गया है। फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें 13-मेगापिक्सल का सेल्फी स्नाइपर दिया है जो कि AI ब्यूटी मोड के साथ आता है।

जरूर पढ़े: Realme 3 बना मार्च 2019 में सबसे ज्यादा बिकने वाला बजट स्मार्टफोन

इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 10W फास्ट चार्ज को सपोर्ट करती है। इसके रियर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

GET MORE STUFF LIKE THIS IN YOUR INBOX

Subscribe and get updates direct in your email inbox.


We respect your privacy.