Click Here to get Amazon Quiz Answers & Win Oppo K3

Xiaomi Redmi Go दमदार बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi अपने सबसे सस्ते स्मार्टफोन Redmi Go को आज भारत में लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का पहला Android Go ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन को पहले ही फिलिपिंस एवं अन्य ग्लोबल बाजार में लॉन्च किया जा चुका था। Redmi Go के लिए लीडिंग ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने पहले से ही एक डेडिकेटेड पेज बनाया था। इसका मतलब इस स्मार्टफोन को Mi के आधिकारिक स्टोर के अलावा फ्लिपकार्ट ई-कॉमर्स वेबसाइट पर खरीदा जा सकेगा। इस स्मार्टफोन की पहली सेल 22 मार्च को आयोजित की जाएगा। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में
Redmi Go

जरूर पढ़े: यदि स्मार्टफोन चोरी हो गया है तो Smartphone Location Track कैसे करें

Redmi Go की कीमत और उपलब्धता

Redmi Go के बेस वेरिएंट (1GB/8GB) को 4,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। जबकि इसके एक अन्य वेरिएंट 2GB/32GB को फिलहाल भारत में लॉन्च नहीं किया गया है। फोन को दो कलर वेरिएंट्स ब्लैक और ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट के अलावा कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर्स पर 22 मार्च से खरीदा जा सकता है।

Redmi Go के फीचर्स

Redmi Go के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 425 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। फोन एंड्रॉइड गो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एलईडी प्लैश के साथ दिया गया है।

जरूर पढ़े: शाओमी ने भारत में Redmi Note 7 Pro को किया लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

फोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा एचडीआर फीचर के साथ दिया गया है। फोन की मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ज के जरिए 128GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन में माइक्रो यूएसबी और 3.5 एमएम का ऑडियो जैक दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

GET MORE STUFF LIKE THIS IN YOUR INBOX

Subscribe and get updates direct in your email inbox.


We respect your privacy.