अमेज़न क्विज खेले और जीते ₹5,000 (10 Winner)

मिड रेंज बजटेड Vivo Y12 5000mAh बैटरी के साथ भारत में हुआ लॉन्च

Vivo Y12 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। बजट कीमत में आने वाला यह फोन 5000 एमएएच बैटरी के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा ट्रिपल रियर कैमरा भी इसकी खासियतों में से एक है। इस फोन की कीमत 12,490 रुपये है। इसमें आपको 4 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। वीवो वाई12 स्मार्टफोन में 6.35 इंच की डिस्प्ले लगी है।

जरूर पढ़े: Parenting Tips: स्मार्ट पेरेंट्स बनिए, बच्चे को नहीं पड़ेगी स्मार्टफोन की लत

इसकी बिक्री ऑफलाइन मार्केट में शुरू हो गई है। इस फोन को एक्वा ब्लू और बरगंडी रेड कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। ट्रिपल रियर कैमरा भी इसकी खासियतों में से एक है। इस फोन की कीमत 12490 रुपये है। इसकी बिक्री ऑफलाइन मार्केट में शुरू हो गई है

5000mAh बैटरी के साथ बजट कीमत में Vivo Y12 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने वाई सीरीज में एक और नया फोन बाजार में उतारा है। वीवो वाई12 मोबाइल फोन भारत में गुरुवार को लॉन्च हो गया है। वीवो वाई12 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप लगा है. इस फोन की कीमत 12,490 रुपये रखी गई है। ग्राहकों को इसमें 4 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज का एकमात्र विकल्प मिलेगा। इसके अलावा फोन में ओक्टो कोर मीडिया टेक हेलियो पी22 प्रोसेसर लगा है. वीवो वाई12 की बिक्री शुरू हो चुकी है. इसे देश के सभी ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा।

Vivo-Y12

जरूर पढ़े: बिना इंटरनेट के भी Google Maps पर देख पाएंगे रास्ते, जानें कैसे

Vivo Y12 : कीमत और फीचर्स

प्रोसेसर और डिस्प्ले

यह फोन ड्यूल-सिम सपोर्ट करता है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है जो फनटच ओएस 9 पर काम करता है। इसमें 6.35 इंच का वाटरड्रोप नोच, एचडी+ हेलो फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1544 है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.3:9 है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक पी22 (एमटी 6762) प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

कैमरा

कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल (f/2.2) का है। वहीं, दूसरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल (f/2.4) का सेंसर है। इसका कैमरा टाइम-लैप्स, लाइव फोटोज़, एचडीआर, पोर्टेट मोड, पैनोरमा और सुपर वाइड-एंगल जैसे फीचर्स से लैस है। यह पीडीएएफ सपोर्ट के साथ भी आता है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल (f/2.2) सेंसर का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसका फ्रंट कैमरा पोर्टेट बोकेह और एआई फेस ब्यूटी सपोर्ट करता है।

जरूर पढ़े: मोबाइल के कारण युवाओं में बढ़ रही है आंखों और गर्दन की ये बीमारी, रहें सावधान

कनेक्टिविटी

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी LTE, ड्यूल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के साथ यूएसबी ओटीजी सपोर्ट और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन में रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी डिवाइस में दिया गया है।

बैटरी

वीवो वाई12 में 5,000mAh की दमदार बैटरी लगी है। साथ ही इसमें बैकसाइड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इस फोन में माइक्रो यूएसबी पोर्ट, ओटीजी सपोर्ट जैसे फीचर्स मौजूद हैं. वीवो वाई12 में ग्राहकों को एक्वा ब्लू और बरगंडी रेड, ये दो कलर ऑप्शंस मिलेंगे. यह एक बेहतरीन लोवर मिड रेंज स्मार्टफोन हो सकता है। खास बात यह है कि बड़ी 5000mAh बैटरी के चलते इस स्मार्टफोन को दूसरी डिवाइस चार्ज करने के लिए ओटीजी की मदद से पावर बैंक की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकेगा।

GET MORE STUFF LIKE THIS IN YOUR INBOX

Subscribe and get updates direct in your email inbox.


We respect your privacy.